रुड़की में युवती को बंधक बनाकर गांव के युवक किया दुष्कर्म, परिजनों ने किया कोतवाली का घेराव

रुड़की में  एक युवती को बंधक बनाकर गांव के ही युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना से आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली का घेराव किया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित युवती का मेडिकल भी कराया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती मंगलवार देर शाम को घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल पाया था। बुधवार को परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने युवती के मोबाइल की लोकेशन निकाली तो उसके गांव में ही होने की जानकारी मिली। परिजन उसे गांव में ही तलाशते रहे, लेकिन पता नहीं चला।

बुधवार की देर शाम युवती बदहवास हालत में घर पहुंची। युवती ने परिजनों को बताया कि गांव के ही एक युवक ने उसे एक कमरे में बंधक बनाया था। नशीला पेय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि होश में आने पर शाम के समय वह किसी तरह से बचकर अपने घर पहुंची। घटना से आक्रोशित परिजन गुरुवार की सुबह ग्रामीणों के साथ कोतवाली में पहुंचे।

ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर पर आरोपित कद्दू उर्फ अनुज के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं परिजन कुछ और युवकों की भी इसमें संलिप्तता बता रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच में यदि अन्य की संलिप्तता सामने आती है तो उन पर भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।