Friday , December 6 2019 18:14
Breaking News

राहुल के तीखे इल्जाम से तिलमिलाए शिवराज

देश की पॉलिटिकल पार्टियों के बीच चुनावी दंगल का मंज़र गर्मजोशी से भरता ही जा रहा है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर तीखे वार करने में पीछे नहीं हट रहीं हैं। कई ऐसे कटाक्ष और बयान सामने आ रहे हैं, जिससे यह साफ नज़र आ रहा है की चुनाव की इस रेस में सभी आगे निकलना चाह रहे हैं। अभी हाल ही में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे पर कुछ ऐसे इल्जाम लगाए हैं, जिससे शिवराज सिंह तिलमिला गए हैं। राहुल के आरोपों के मद्देनजर शिवराज ने उनपर केस की चेतावनी दे डाली है।

Image result for राहुल शिवराज

राहुल के तीखे इल्जाम से तिलमिलाए शिवराज, देर रात ट्वीट कर दे डाली चेतावनी…

ये है पूरा मामला.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को राहुल गांधी ने इंदौर में रोड शो के दौरान पनामा पेपर और व्‍यापम का जिक्र करते हुए शिवराज और उनके बेटे कार्तिकेय पर हमला बोला।

राहुल गांधी मध्य प्रदेश में दो दिवसीय दौरे पर हैं जिसके दौरान उन्होने जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए, जिस पर पलटवार करते हुए शिवराज ने उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है। उन्होंने देर रात इसकी जानकारी दी है।

दौरे के दौरान राहुल के तीखे बोल ..

दौरे पर राहुल ने कहा कि मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नही होती।

राहुल गांधी के इस बयान से शिवराज सिंह उनसे खासा नाराज़ हो गए हैं उन्होंने देर रात ट्वीट कर कहा कि वो मंगलवार को राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है।

हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहकर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।’ उनहोंने आगे कहा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो @RahulGandhi जी ने मेरे बेटे @yuva_kartikey का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहा कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है।

शिवराज के बेटे ने भी किया ट्वीट

सिर्फ शिवराज नहीं बल्कि उनके बेटे कार्तिकेय चौहान ने भी राहुल गांधी के बयान पर ट्वीट किया और लिखा कि ‘आज राहुल गांधी जी ने मुझे पनामा पपेर्स में संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है। मैं व्यथित हूं कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उनपर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊंगा।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!