रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन आरोपों आरोपों को बताया बकवास…

Share & Get Rs.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को उन आरोपों को बकवास बताया है जिनमें बोला जा रहा है कि राजग गवर्नमेंट ने राफेल सौदा मामले में एचएएल को नजरअंदाज कर राष्ट्र के युवाओं से नौकरियां छीनी हैं. उन्होंने बोला कि यह कांग्रेस पार्टी ही है जिसने सार्वजनिक एरिया की रक्षा कंपनी को मजबूत करने का कार्य नहीं किया.

Image result for रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

उन्होंने कहा, ‘‘एचएएल पर बोलने के लिये आप खड़े हुए. ये आप (कांग्रेस) ही हैं जिसने (एचएएल के लिये) कुछ नहीं किया  आप आरोप लगा रहे हैं कि हमने एचएएल को नजरअंदाज कर नौकरियां छीनी हैं.’’

उन्होंने पूछा कि क्या आपने संप्रग गवर्नमेंट के दौरान के पहले के राफेल समझौते को पूरा किया? क्या आपने इंडियन वायुसेना  एचएएल का खयाल रखा? केन्द्रीय मंत्री ने ये बातें अरबों रुपये वाले राफेल लड़ाकू विमान सौदे में एचएएल की ‘‘उपेक्षा’’ को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा राजग गवर्नमेंट को लगातार निशाना बनाए जाने के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में कहीं.

सीतारमण ने संवाददाताओं को बताया कि यह बीजेपी के नेतृत्व वाली राजग गवर्नमेंट ही है जिसने एचएएल द्वारा निर्मित तेजस लड़ाकू विमान की उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिये कई कदम उठाये.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *