यूपी कौशांबी में एक बड़ा हादसा, इस वजह से हुई 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां तेज रफ्तार बेकाबू डंपर एक घर में जा घुसा। इस घटना में बुजुर्ग दंपत्ति समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं। घटना के बाद तुरंत मदद के लिए लोग घर में पहुंचे जहां उन्होंने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि पूरी घटना कौशांबी जिले के करारी थाना इलाके की है। सादिकपुर सेमराहा गांव में बुधवार तड़के गिट्टी लदा तेज रफ्तार डंपर एक घर में घुस गया जिस कारण यह हादसा हुआ।

Image result for यूपी कौशांबी में एक बड़ा हादसा

इस घटना के बाद ग्रामीणों में रोष देखने को मिल रहा है। गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया जिस कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया। बताया जा रहा है कि शिवप्रताप लोधी का परिवार हादसे के वक्त अपने घर में सो रहा था। इनका घर सड़क के किनारे है। मंगलवार सुबह करीब तीन बजे गिट्टी से लदे डंपर चालक को नींद आ गई और वह अपना संतुलन खो बैठा, जिस कारण डंपर सीधा शिव प्रताप के घर में घुस गया। इस हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति शिवप्रताप लोधी उनकी पत्नी, नाती-नातिन और परिवार के एक अन्य सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

इस हादसे के बाद तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग नींद से जाग गए। गु्स्साए ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है साथ ही डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।