Wednesday , January 20 2021 9:09
Breaking News

मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा किसानों को दिलाओ…

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से लागू तीन नए कृषि कानूनों में कृषक उपज व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सरलीकरण) कानून 2020, कृषक (सशक्तिकरण और संरक्षण) कीमत आश्वासन व कृषि सेवा पर करार कानून 2020 और आवश्यक वस्तु (संशोधन) अधिनियम 2020 शामिल हैं.

मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा किसानों को दिलाओ...

 

प्रदर्शनकारी किसान इन तीनों कानूनों को वापस लेने के साथ-साथ न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सभी फसलों की खरीद की गारंटी की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी कुछ अन्य मांगें भी हैं.

बता दें कि कई राज्यों के हजारों किसान पिछले हफ्ते से दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और 3 कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. सरकार ने किसानों को बैठक के लिए बुलाया है.

किसान सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और एक झूठा व्यक्ति टेलीविजन पर भाषण दे रहा है. हम सभी किसानों की कड़ी मेहनत के लिए ऋणी हैं और हम उनका ये ऋण उन्हें न्याय देकर और उनके अधिकार देकर चुका सकते हैं, ना कि उन्हें अपमानित करके या लाठी मारकर या आंसू-गैस के गोले छोड़कर. जागो, अहंकार की स्थिति से निकलकर सोचो और किसानों को उनका हक दिलाओ.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि उन्हें घमंड से दूर रहने और प्रदर्शनकारी किसानों को उनका अधिकार देने की जरूरत है.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!