Breaking News

मीटू कैंपेन पर बोले एआर रहमान

मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने मीटू कैंपेन का समर्थन किया है। रहमान ने ट्वीट कर कहा, ‘मीटू कैपेंन को देखते हुए कुछ नामों ने मुझे हैरान कर दिया, इसमें पीड़ित हों यो वो जिन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। मैं फिल्म इंडस्ट्री में बेहतर माहौल और यहां महिलाओं के लिए सम्मान देखना पसंद करूंगा। जिन्होंने आगे बढ़कर अपने साथ हुए घटनाओं का जिक्र किया है, उनके लिए दुआ है कि उन्हें हिम्मत मिले।

Image result for मीटू कैंपेन पर बोले एआर रहमान

रहमान ने लिखा है कि मैं और मेरी टीम ऐसा माहौल बनाने के लिए कोशिश करते हैं जहां सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने के लिए सुरक्षित माहौल मिल सके, वह आगे बढ़ सकें और सफलता पा सकें। रहमान ने कहा कि सोशल मीडिया पीड़ितों को अपनी बात रखने के लिए स्वतंत्रता देता है लेकिन इसका गलत इस्तेमाल किया जाता है तो हमें इसे नया इंटरनेट जस्टिस सिस्टम बनाने में सावधानी बरतनी चाहिए।

loading...

भारत में मी टू कैंपेन की शुरुआत तनुश्री दत्ता के अभिनेता नाना पाटेकर पर दस साल पुराने यौन उत्पीड़न के मामले को उठाने के बाद हुई है। इसके बाद फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों साजिद खान, विकास बहल, सुभाष घई, अनु मलिक और कई पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। वहीं जर्नलिज्म के क्षेत्र में भी इस तरह के मामले आए हैं। मोदी सरकार में विदेश राज्यमंत्री रहे एमजे अकबर को भी मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोप लगने के बाद इस्तीफा देना पड़ा था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!