Friday , December 13 2019 21:14
Breaking News

महिला के अंदाज़ को जानने के लिए महिला के इस पार्ट पर जाती है पुरुषों की नज़र

पुरुषों का महिलाओं के प्रति आकर्षण होना एक आम बात हैं और इसके लिए महिलाऐं खुद को सजाती-संवारती भी हैं। महिलाऐं हमेशा यही सोचती है कि किस तरह से अपने पुरुष पार्टनर को आकर्षित किया जाए। इसलिए आज हम आपके लिए एक रिसर्च की जानकारी लेकर आए है जो दर्शाती है कि महिलाओं के शरीर का कौनसा हिस्सा सबसे ज्यादा रिवीलिंग होता है और उन्हें आतुर करता हैं।

जब भी कोई औरत सामने आती है तो मर्दों की नज़र चहेरे के बाद सीधा उनके जिस अंग पर जाती है वही हिस्सा पुरुषों को सबसे ज्यादा रिवीलिंग लगता है, शोध में भी इस बात का समर्थन किया जा चुका है। दरअसल जब भी कोई मर्द किसी खूबसूरत महिला को देखता है तो वो उसकी ओर आकर्षित हो जाता है लेकिन उस महिला के अंदाज़ को जानने के लिए पुरुषों की नज़र उनकी ब्रेस्ट पर जाती है। महिलाओं की पर्सनैलिटी को जानने के लिए भी पुरुष ऐसा करते हैं।

जब भी पुरुष किसी बड़े बूब्स वाली आकर्षक महिला को देखते हैं तो उनके मन में सबसे पहले ख्याल आता है कि वह कितनी सेक्सी है। ब्रेस्ट पर नज़र पड़ते ही पुरुषों का सेक्स करने का मन भी करने लगता है। पुरुषों का महिलाओं के बूब्स छूने का भी बड़ा मन करता है। लड़कियों की ब्रेस्ट को घूरना पुरुषों की पुरानी आदत है। वो चाहे कितना भी खुद को रोक लें लेकिन उनसे ऐसा हो ही जाता है। कोई छोटी जगह हो या बड़ी-बड़ी कंपनिया मर्द अपनी इस आदत पर कंट्रोल नहीं रख पाते हैं।

लड़कों को लड़कियों की ब्रेस्ट के बारे में कई तरह की बातें करना पसंद होता है। यहां तक कि कई रिसर्च में भी शोधकर्ताओं ने ये खुलासा किया है कि मर्दों को लड़कियों के ब्रेस्ट का साइज़ और आकार प्रभावित करता है। कहते हैं कि महिलाओं की ब्रेस्ट पुरुषों को बहुत आकर्षित करती है। जिस महिला का फिगर जितना ज्यादा बढिया और मेंटेन होगा उसे पुरुषों से उतनी ही ज्यादा तवज्जो मिलती है।

एक रिसर्च में ये साबित हुआ है कि महिलाओं की ब्रेस्ट को निहारने से मर्दों की सेहत बेहतर होती है। रिसर्च के अनुसार महिलाओं की ब्रेस्ट को सिर्फ कुछ मिनट ही निहारने से मर्दों की लाइफ कई साल बढ़ जाती है। कई शोधकर्ताओं और डॉक्टर्स ने भी इस बात का दावा किया है कि रोज़ दस मिनट महिलाओं के बूब्स देखने से मर्दों की लाइफ के 5 साल बढ़ सकते हैं।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!