Wednesday , December 2 2020 23:30
Breaking News

भारत से पाकिस्तान को बचाने उतरा ये देश, कहा अगर…

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा था कि जैश-ए-मोहम्मद की कश्मीर पर कब्जा करने की कोशिशों को नाकाम किया गया है। उन्होंने कहा था, ‘पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चार आथंकियों का मारा जाना और हथियारों-विस्फोटकों का जखीरा मिलना जताता है कि तबाही मचाने के उनके मंसूबे को फेल कर दिया गया है।’

भारत से पाकिस्तान को बचाने उतरा ये देश, कहा अगर...

चीन के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लिझियान झाओ ने कहा है, ‘चीन अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद-निरोधी भूमिका निभाने के लिए पाकिस्तान की तारीफ करता है और आतंकी बलों पर कार्यवाही के लिए पाकिस्तान का समर्थन करता है। उन्‍होंने कहा कि CPEC को डुबोने की कोशिशें असफल ही होंगी।’ गौरतलब है कि पेइचिंग खुद को पाकिस्तान का जिगरी दोस्त बताता है और पहले भी पाकिस्तान का बचाव करता आया है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान पर आतंकवाद को लेकर जमकर बरसे। इसके फौरन बाद पाकिस्तान का जिगरी दोस्त चीन उसके बचाव में उतर आया है।

यहां तक कि आतंकवाद पर एक्शन लेने में नाकामयाब होने पर अंतर्राष्ट्रीय आलोचना का शिकार हो चुके पाकिस्तान की पेइचिंग ने तारीफ कर डाली है। चीन ने वैश्विक आतंकवाद के खिलाफ सकारात्मक योगदान करने के लिए पाकिस्तान की सराहना की है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!