Wednesday , March 3 2021 23:18
Breaking News

भारत में लांच हुआ लोकप्रिय मोपेड XL100 लाइनअप का नया वर्जन , जानिए कीमत

इंजन स्पेक्स और वजन: इंजन स्पेक्स की बात करें तो इस XL100 मोपेड को उसी 99.7cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन से लैस किया गया है, जो वर्तमान में मौजूद है।

 

यह इंजन 6000rpm पर 4.3bhp की पावर और 3500rpm पर 6.5nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। टीवीएस एक्सएल100 विनर एडिशन का कुल वजन 89 किलोग्राम है, वहीं इसकी भार क्षमता 130 किलोग्राम तक की है।

फीचर्स: Tvs XL100 मोपेड पर सस्पेंशन फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। इस नए संस्करण में ड्यूल-टोन असबाब के साथ विभाजन सीटें शामिल हैं। सामान की रैक को ध्यान में रखते हुए पिलियन सीट को भी पूरी तरह से हटाया जा सकता है। विनर एडिशन एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक इंटीग्रेटेड इंजन किल स्टार्ट स्विच के साथ आता है।

नई कलर स्कीम को किया गया शामिल: बताते चलें कि, Tvs XL 100 विनर एडिशन ब्रांड के हैवीड्यूटी आई-टचस्टार्ट वेरिएंट पर आधारित है। नया संस्करण अब एक विशेष ‘डिलाइट ब्लू’ पेंट योजना में आएगा जो लाइनअप में अन्य वेरिएंट के बीच अलग दिखाई देता है।

एक्सक्लूसिव पेंट स्कीम के साथ नए XL100 Winner Edition में कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है। इनमें कुछ नए क्रोम एलिमेंट दिए गए हैं, जो एग्जॉस्ट शील्ड और मिरर कवर्स पर नजर आते हैं। वहीं नए माॅडल में मैटल फर्शबोर्ड भी मिलता है।

देश में मौजूदा माॅडल लाइनअप के नए एडिशन को लाॅन्च करने का सिलसिला जारी है, इसी क्रम को बढ़ाते हुए Tvs मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने लोकप्रिय मोपेड XL100 लाइनअप में ‘Winner Edition’ नामक एक नया वर्जन लॉन्च किया है।

नया टीवीएस एक्सएल 100 कुछ कॉस्मेटिक अपडेट के साथ-साथ नई सुविधाओं और तकनीक फीचर्स से लैस है। जिसकी कीमत 49,599 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली तय की गई है। टीवीएस का यह मोपेड 6 वैरिएंट में मौजूद है, जिसके बेस वैरिएंट की कीमत 40,990 रुपये तय की गई है।

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!