Wednesday , December 2 2020 23:53
Breaking News

भारती सिंह के फ्लैट से बरामद हुआ ये नशीला पदार्थ, NCB ने लिया हिरासत में…

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद बॉलिवुड के कई बड़े सितारों से एनसीबी पूछताछ कर चुका है। सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया।

भारती सिंह के फ्लैट से बरामद हुआ ये नशीला पदार्थ, NCB ने लिया हिरासत में...

 

करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की।

बात दें कि भारती सिंह टीवी जगत की जानीमानी एक्टर हैं। भारती की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया कई टीवी कार्यक्रम में होस्ट करते नजर आ चुके हैं। वहीं भारती द कपिल शर्मा शो की हिस्सा हैं।

मुंबई में फिल्म और टीवी से जुड़े कलाकारों पर ड्रग्स लेने के आरोप लगते रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती से लेकर कई एक्टर से इस सिलसिले में पूछताछ हो चुकी है। कई गिरफ्तार भी किए गए हैं।

ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है। ड्रग रोधी जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के मुंबई स्थित आवास पर शनिवार सुबह छापेमारी की।

छापेमारी के बाद एनसीबी पूछताछ के लिए दोनों को दफ्तर ले गई। छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारती सिंह के घर से “बहुत कम मात्रा में Cannabis” बरामद हुआ है। एनसीबी भारती सिंह की पति हर्ष को अपनी गाड़ी में ले गई जबकि भारती सिंह पीछे लाल मर्सिडीज से एनसीबी दफ्तर पहुंचीं।

भारती और हर्ष को NCB दफ्तर लाया गया। भारती का कहना है कि उन्हें केवल पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर भी छापा मारा था और उनसे लंबी पूछताछ की थी।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!