Breaking News

भारतीय समाज पार्टी के 16 वें स्थापना दिवस पर रमाबाई आंबेडकर मैदान में रैली प्रदर्शन

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के 16 वें स्थापना दिवस पर आज लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में ओम प्रकाश राजभर रैली कर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं। रैली में भीड़ का आना जारी है। उम्मीद की जा रही है कि वह कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। राजभर ने शुक्रवार को खुद ही रैली स्थल पहुंचकर झंडे-बैनर लगवाए। उनके साथ पार्टी के सभी विधायक, प्रवक्ता राणा अजीत सिंह भी मौजूद रहे।

Image result for भारतीय समाज पार्टी के 16 वें स्थापना दिवस पर रमाबाई आंबेडकर मैदान में रैली प्रदर्शन

ओमप्रकाश ने गाजीपुर के डीएम रहे संजय खत्री के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था। इसके बाद कई बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता के बाद भी उनके तवर नरम नहीं हुए। भाजपा से मतभेद की उनकी कई वजहें हैं, पर सार्वजनिक तौर पर वह पिछड़ों के 27 प्रतिशत आरक्षण में अति पिछड़ों को अलग से आरक्षण देने समेत कई अन्य मांगे करते रहे हैं।

loading...

इस संबंध में राजभर का कहना है कि आरक्षण पर अमित शाह से दो बार वार्ता हुई। उन्होंने 6 महीने में इसे पूरा करने का वचन दिया था। इसकी मियाद शुक्रवार (26 अक्तूबर) को खत्म हो गई। इसीलिए रैली के लिए 27 अक्तूबर की तारीख घोषित की गई।
रैली में खोल सकते हैं अपने पत्ते
कयास लगाए जा रहे हैं कि राजभर रैली में भाजपा के साथ अपने संबंध खत्म करने का एलान करेंगे, लेकिन सूत्रों की माने तो कुछ लोगों के समझाने पर उन्होंने यह फैसला टाल दिया है। हालांकि ओमप्रकाश ने कहा कि एक दिन पहले लखनऊ आए अमित शाह से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। इसलिए अब अपने पत्ते रैली स्थल पर खोलेंगे।

समय आने पर होगा निर्णय : केशव
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर पर समय आने पर निर्णय लिया जाएगा। अगर उन्हें कोई दिक्कत है तो सही फोरम पर बात करनी चाहिए। लोकसभा चुनाव में भाजपा किसी भी नए दल से गठबंधन नहीं करेगी। नई पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव की से किसी तरह की बात नहीं हुई।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!