बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट को है ये बीमारी, बातचीत में निकल गई ये बात

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कुछ ही समय पहले “राजी” फिल्म के लिए फिल्म फेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड दिया गया। उन्होंने अपने छोटे से फिल्मी कैरियर में बहुत सारे वर्सेटाइल रोल्स प्ले कर लिए हैं। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। आलिया भट्ट ने इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि के वे एंजायटी के दौर से भी गुजर चुकी है।

आलिया भट्ट ने एंजायटी के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं। लेकिन मुझे एंजायटी बहुत ज्यादा है, जो आती-जाती रहती है। पिछले 5 से 6 महीनों से मैं एंजायटी फील कर रही हूं। मुझे एंजायटी का अटैक नहीं आता है। मगर बहुत बुझा-बुझा अनुभव होता है। परंतु मैं अपनी बहन शाहीन भट्ट का धन्यवाद करना चाहती हूं। उसकी वजह से ही मैं इन सब चीजों को लेकर इतनी जागरूक रहती हूं। मेरी बहन ने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी थी। उसके द्वारा लिखी गई किताब मैंने पढ़ी थी। मुझे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बुरा है।

आलिया भट्ट ने बताया कि मैं एंजायटी को फील करती हूं। कभी-कभी मैं ऐसा फील करती हूं कि मैं बिन कोई वजह से रो रही हूं। लेकिन कुछ ही देर बाद सब पहले जैसा हो जाता है। शुरुआत में मेरे साथ ऐसा होता था कि मैं बहुत कंफ्यूज रहती थी। मैं बहाना बनाती थी कि मुझे ज्यादा काम करना पड़ रहा है और मैं थक जाती हूं। इसलिए यह सब हो रहा है।

मेरा जैसा व्यक्तित्व था मैं उससे अलग ही महसूस करने लगी थी। अपने दोस्तों को भी मैंने इस बारे में बताया था। अयान से मैंने इस बात को शेयर किया। इसके अलावा मैंने अपनी बहन की दोस्त रोहन से भी इस बारे में बातचीत की। उन सभी ने मुझे कहा कि यह अपने आप चला जाएगा और तुम साधारण फील करने लगेगी। तुम जो फील कर रही हो उसे स्वीकारों और मन में यह कभी मत सोचो कि तुम ठीक हो। उस समय तुम हमेशा यह सोचो कि तुम ठीक नहीं हो।

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीरर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म कलंक रिलीज होगी।