Wednesday , January 20 2021 8:05
Breaking News

बुमराह को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा भारतीय टीम में एकमात्र…

“मैं जसप्रीत बुमराह की तरह किसी से आगे नहीं जा सकता। वह आपका एकमात्र एक्स-फैक्टर है और वह हमेशा टी -20 सीरीज में ही नहीं बल्कि सभी प्रारूपों में आपका एक्स-फैक्टर बना रहेगा।”

 

बुमराह को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा भारतीय टीम में एकमात्र...

पूर्व कप्तान ने तर्क दिया कि हालांकि भारतीय टीम में विराट कोहली और केएल राहुल जैसे वर्ग के बल्लेबाज हैं, लेकिन यह गेंदबाज हैं जो खेल के पाठ्यक्रम को बदल सकते हैं।

“हां, विराट कोहली, केएल राहुल और उन सभी लोग हैं लेकिन जसप्रीत बुमराह सिर्फ शुद्ध वर्ग हैं। मैंने हमेशा यह बनाए रखा है कि गेंदबाज वे लोग हैं जो आपको खेल जिताते हैं और जसप्रीत बुमराह सिर्फ विश्व स्तरीय हैं।”

गौतम गंभीर से यह भी पूछा गया कि रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टी -20 में भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत किसने की। उन्होंने केएल राहुल और शिखर धवन को दो भारतीय सलामी बल्लेबाजों के रूप में चुना, साथ ही विकेटकीपिंग ग्लव्स को भी दान किया।

गौतम गंभीर से कहा गया कि वे भारतीय खिलाड़ी का नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 आई सीरीज़ में रखें। उन्होंने जवाब दिया कि जसप्रीत बुमराह न केवल खेल के सबसे छोटे प्रारूप में बल्कि आगामी टेस्ट श्रृंखला में भी भारतीय टीम के एक्स-फैक्टर होंगे।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने जसप्रीत बुमराह को खिलाड़ी के रूप में नामित किया है, वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 आई श्रृंखला में देखने के लिए उत्सुक होंगे।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर एक बातचीत के दौरान दोनों देशों के बीच आगामी श्रृंखला के बारे में अपने विचार साझा करते हुए यह अवलोकन किया।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!