बीजेपी नेता के घर बड़े पैमाने पर खेला जा रहा था जुआ

उत्तर प्रदेश के शामली में एसओजी की टीम ने भाजपा नेता के घर छापा 27 लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। छापेमारी में टीम ने लाखों रुपये ताश की गड़डियां भी बरामद की है। एसओजी की छापेमारी बेहद ही गोपनी ढंग से हुई थी, लेकिन भाजपा नेता मौके से फरार हो गया।Image result for बीजेपी नेता के घर बड़े पैमाने पर खेला जा रहा था जुआ

जानकारी के अनुसार, शामली के मोहल्ला कांबोयान निवासी नरेंद्र सैनी भाजपा के नेता। बता दें कि एसओजी प्रभारी सत्यपाल सिहं ने टीम के साथ गोपनीय ढंग से रविवार की दोपहर लगभग चार बजे नरेंद्र सैनी के मकान पर छापा मारा। लगभग तीस अधिकारियों की टीम ने मकान को चोरों ओर से घेर लिया। टीम को देख नागरिकों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान टीम ने 27 लोगों को मौके पर जुआ खेलते हुए पकड़ लिया, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग पुलिस को देख मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

छापे के दौरान पुलिस को मौके से करीब पांच लाख रुपये नकद, एक राइफल, ताश की गड्डी व अन्य सामान बरामद कर लिया। हालांकि छापे के दौरान नरेंद्र सैनी घर पर नहीं मिले। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि फिलहाल पकड़े गए लोगों की जुए में भूमिका की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

चेयरमैन का लड़ा था चुनाव

बीजेपी नेता नरेन्द्र सैनी ने सन् 1990 में बीजेपी के ही टिकट से नगर पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए। इसके बाद 2017 में भी बीजेपी के टिकट से नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ा, लेकिन हार गए। इसके अलावा गौरक्ष दल, विहिप आदि सहित सामाजिक व राजनैतिक संगठनों में विभिन्न पदों पर रहा है। इसके अलावा सामाजिक कार्यो में भी अग्रणी रहा है।