Saturday , December 7 2019 11:38
Breaking News

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस कारण राहुल गांधी को माफ़ी मागने की दी सलाह

रविवार को जहां एक ओर पिछले कुछ दिनों से लगाये जा रहे अटकलों को सच साबित करते हुए कांग्रेस ने अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी के साथ-साथ केरल के वायनाड सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल आप जहां भी चले जाएं देश की जनता आपसे हिसाब मांगेगी.

बिजनौर में बीजेपी रैली के दौरान उन्होंने कहा, “राहुल गांधी केरल की ओर भागे हैं अमेठी छोड़ कर. आप सब को मालूम है कि इस बार अमेठी में हिसाब किताब चुकता होने वाला है. और आप जहां भी चले जाएं देश की जनता आपसे हिसाब मांगेगी.”

इससे पहले अमित शाह ने समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में हिंदुओं को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी से माफ़ी मांगने की बात भी कही.

अमित शाह ने कहा, “पंचकुला की एक कोर्ट ने 2007 में हुए समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट पर फ़ैसला दिया है. तब कांग्रेस, सोनिया, मनमोहन की सरकार थी. उन्होंने समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट को हिंदू टेरर का नमूना बताया था. साधु-संतों पर निर्दोष लोगों पर केस कर दिया गया. अब जजमेंट आया कि उनके ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है.”

शाह ने कहा, “मैं राहुल गांधी को पूछना चाहता हूं कि आपने पूरी दुनिया में हिंदू समुदाय को बदनाम किया. हिंदू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या? हम तो चीटिंयों को भी आटा खिलाने वाले लोग हैं, किसी को कैसे मारेंगे. राहुल गांधी ने वोट बैंक की पॉलिटिक्स के लिए हिंदुओं को बदनाम करने का काम किया है. आप ने लश्कर को क्लीन चिट दिया. आपने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है. चिदंबरम, शिंदे और राहुल ने अमरीकी राजदूत के सामने कहा था कि लश्कर समस्या नहीं है, समस्या तो हिंदू टेरर करने वाले लोग हैं. लेकिन कोर्ट ने क्लीन चिट दे दिया. राहुल को माफ़ी मांगनी चाहिए.”

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!