Thursday , December 3 2020 0:50
Breaking News

बिग बॉस-14 : सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को लगाई जमकर फटकार, देख रुबीना की आंखों में आए आंसू…

आपको बता दें कि गुरुवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि अभिनव रुबीना को उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन के साथ गेम प्लान डिस्कस करने को लेकर डांटते हैं।

बिग बॉस-14 : सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को लगाई जमकर फटकार, देख रुबीना की आंखों में आए आंसू...

 

अभिनव कहते हैं कि बिग बॉस हाउस में रहना जरुरी नहीं है, बल्कि सही फैसला लेना जरुरी है। जब रुबीना अपनी बात कहने की कोशिश करती हैं तो अभिनव गुस्से में कहते हैं, ‘जब तुम्हें बातचीत ही नहीं करनी है, अब छोड़ो अब हो गया है सब।’

अभिनव, सलमान के आरोपों को खारिज करते हुए कहते हैं, ‘नहीं साहब, मैं इस बात से सहमत नहीं हूं।’ इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘अभिनव आपको एक कटोरा लेकर भीख मांगने की जरूरत नहीं है।’ सलमान खान की बात को सुनकर रुबीना की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

प्रोमो वीडियो में सलमान खान अभिनव और रुबीना से बात कर रहे हैं। सलमान ने कहा, ‘अभिनव, आपने ये भी बोला था कि मुझे कैप्टन बनाओ ताकि मैं रुबीना को सेव कर सकूं। तो उससे आमतौर पर अभिनव यह होता है कि आप बच जाते हो और रुबीना सब की नजरों में आ जाती है। आप पतली गली से निकल रहे हो और रुबीना नॉमिनेट हो रही है।’

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कैप्टेंसी टास्क को लेकर अभिनव शुक्ला को फटकार लगा रहे हैं। दबंग खान अभिनव पर इस तरह से बर्ताव करने का आरोप लगाया है, जिससे रुबीना दिलैक सभी के सामने बुरी दिखीं।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!