Wednesday , January 20 2021 10:00
Breaking News

बिग बॉस 14 : निक्की तंबोली और अभिनव के बीच हुआ ये, देख रूबीना को आया गुस्सा

अभिनव के अपने राज को खोलते हुए बताया था कि, ‘जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तो वो फ्लॉप फिल्म थी. अभिनव को उस फिल्म से बहुत उम्मीदें थी. अभिनव एक छोटे से गांव से मुंबई अपना करियर बनाने आए थे.

बिग बॉस 14 : निक्की तंबोली और अभिनव के बीच हुआ ये, देख रूबीना को आया गुस्सा

पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद ही वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. अभिनव की लाइफ का एक ऐसा फेस था जहां उन्होंने अपने आप को खुद संभाला था. फिर उसके बाद उन्होंने अपने 2 साल गंवा दिए. जिसमें न काम करने की इच्छा थी और न काम मिला. अभिनव बैंकरप्ट भी हो गए थे.’

निक्की तंबोली ने अपने डार्क सिक्रेट को खोलते हुए बताया था कि, ‘जब वो 19 साल की थी तब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. जब वो मुंबई आई थीं तो उनकी किडनैपिंग हो गई थी. एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनको कहा था कि वो मॉडलिंग असाइंमेंट देंगे.

जब निक्की उस डायरेक्टर से मिलने गई थीं तो उनके साथ और भी लड़कियां थीं. लेकिन वह उस कास्टिंग डायरेक्टर को काफी पसंद आई और सिलेक्ट हो गईं और वापसी अपने घर चली गई.

फिर उसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें बुलाया और कहा पेमेंट लेने जाना है. वह गईं फिर उस कास्टिंग डायरेक्टर ने निक्की तंबोली को किडनैप कर लिया था. फिर उसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने पैसे, एटीएम कार्ड, फोन सभी छीन लिया था. फिर उसके बाद उन्हें छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने अपनी मम्मी को बताया और फिर इंवेस्टिंग में पता चला कि उस कास्टिंग डायरेक्टर ने ये सब पैसे के लिए किया था.’

बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में सभी घरवाले इमोशनल होते दिखे. बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिथा था. जिसमें रुबीना के पास इम्यूनिटी स्टोन को पाने के लिए घरवालों को अपने Dark Secret जनता के सामने बताने थे. इस टास्क में जिसका राज सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होगा वो इस स्टोन को हासिल कर लेगा. शो के दौरान निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला ने अपने राज बताए जो किसी को भी नहीं पता थे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!