बिग बॉस जीत चुकी इस कंटेस्टेंटे की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के इस सीजन को  मजेदार बनाने के लिए शो के मेकर रोजाना कोई ना कोई ट्विस्ट लेकर आते रहते हैं। हाल ही में शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं है। इन दो कंटेस्टेंटे की एंट्री से पूरे घर में हलचल मच गई है। इस बार बिग बॉस 12 को जीतने के लिए बिग बॉस जीत चुकी कंटेस्टेंट को ही वाइल्ड कार्ड सदस्य के रूप में घर में लाया गया है। जी हां आपने सही पढ़ा हम बात कर रहे हैं मेघा धाडे की।मेघा धाडे बिग बॉस मराठी के पहले सीजन की विनर रह चुकी हैं।

Related image

मेघा ने बाल कलाकार के तौर पर एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में भी काम किया है। सीरियल्स के अलावा मेघा कुछ मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बिग बॉस मराठी की विजेता होने के नाते ये कहा जा सकता है कि मेघा घरवालों के लिए काफी बड़ा चैलेंज बन सकती हैं।

मेघा जब बिग बॉस मराठी का पहला सीजन जीती थी उसके बाद से ही उनकी पॉपुलैरिटी अचानक बढ़ गई। जिसके बाद उन्हें कई सारे शो के भी सामने से ऑफर आए थे। आपको बता दें कि मेघा बचपन से ही स्कूल में प्ले और थियेटर किया करती थीं।

इसके साथ ही मेघा  कई सारे हिंदी शो में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं अगर बात करें सिनेमा की तो मेघा ने  2012 में  अपनी पहली मराठी फिल्म मैटर से डेब्यू किया था। उसके बाद  वो   एक होती रानी, सुपरस्टार, मान सम्मान में भी नजर आई हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि दूसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रोहित सुचांती हैं। रोहित स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम और गोपी के बेटे रमाकांत मोदी के किरदार में दिख चुके हैं। इसके अलावा वो सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में भी मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई दिए थे। रोहित इस शो को लगातार फॉलो कर रहे हैं और उनका घर में बस एक ही टारगेट है और वो हैं श्रीसंत।

रोहित ने बताया कि वह शो में श्रीसंत को पसंद नहीं करते हैं और श्री उनके टारगेट में से एक होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस सीजन में सुरभि राणा उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट हैं। रोहित ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस बार सुरभि राणा, दीपक ठाकुर या दीपिका कक्कड़ में से कोई भी शो जीत सकता है।