Breaking News

प्यार के चक्कर में पिटा दरोगा

जनता की सुरक्षा का जिम्मा खाकी के कंधों पर होता है और मेरठ में खाकी ही अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाती रही और बेखौफ दबंग ख़ाकी को ही जमकर पीटते रहे।

Image result for प्यार के चक्कर में पिटा दरोगा

बताया जा रहा है कि थाना परतापुर में तैनात दरोगा सुखपाल अपनी महिला अधिवक्ता मित्र के साथ कंकड़खेड़ा क्षेत्र के एक होटल में खाना खा रहे थे। दरोगा और उनकी महिला मित्र शराब के नशे में इस कदर चूर थे कि महिला ने होटल में हंगामा कर दिया और स्टाफ को गालियां देने लगी।

loading...

हंगामा देखकर होटल स्टाफ ने मालिक को फोन किया तो होटल मालिक मनीष अपने कई साथियों के साथ मौके पर पहुँच गए और दरोगा को समझाने की कोशिश की लेकिन दरोगा अपनी वर्दी का रॉब दिखाने लगा।

दरोगा की महिला मित्र यानी वकील साहिबा ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिर क्या था होटल मालिक मनीष ने दरोगा की वर्दी का भी लिहाज़ नही किया और उसके गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी और जमकर पीटा। इस पूरे प्रकरण को होटल के स्टाफ ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस जब दरोगा और महिला को गाड़ी में बिठाने लगे तभी दरोगा की गालीबाज माशूका यानी वकील साहिबा ने पुलिसकर्मियों के साथ भी गाली गलौज करते हुए हाथापाई शुरू कर दी और शराबी दरोगा जी मे भी अपने स्टाफ को देखकर कुछ जोश आया और इस बार उन्होंने होटल मालिक भाजपा पार्षद मनीष के गाल पर तमाचे जड़ दिए।

इतना ही नही जब पुलिस इन्हें मेडिकल जांच के लिए जब जिला अस्पताल लेकर पहुँची तो वहाँ भी वकील साहिबा ने जमकर उत्पात मचाया और लोंगो को गालियां दी। जिसको किसी मरीज के तीमारदार ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को पकड़कर थाने लाया गया हैं। दोनो ही पक्ष नशे की हालत में हैं। मामले की जांच कर दोषियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!