Breaking News

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, सीएम ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मारने के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में विवेक तिवारी के सिर में गोली लगने से मौत होने की पुष्टि हो गई है। वहीं, अब इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी प्रेस वार्ता कर बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों को जेल भेजा रहा है।

Image result for पुलिस की गोली से ही हुई विवेक की मौत

क्या था मामला

loading...

शुक्रवार की देर रात एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी अपनी कलीग सना खान को घर छोड़ने जा रहे थे। सना खान ने बताया कि सीएमएस गोमतीनगर विस्तार के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी सामने से दो पुलिसवाले आए और इन्होंने बचकर निकलने की कोशिश की।’ पुलिस वालों ने इन्हें रोकने की कोशिश की। सना खाने ने बताया कि उन्हें अचानक से ऐसा लगा कि कहीं पर गोली चली है। एसएसपी ने बताया कि गाड़ी आगे जाकर एक खंभे से टकरा गई और विवेक के सिर से खून निकलने लगा।

घटना के बाद अधिकारी भी पहुंचे मौके पर

घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से एसपी ने बताया कि बच निकलने के चक्कर में विवेक की गाड़ी ने एक पुलिसवाले की मोटरसाइकल को भी टक्कर मारी। इसके बाद कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने एक फायर किया, जिसके बाद बुलेट कार के विंड शील्ड को पार कर गया। एसएसपी ने कहा था कि विवेक की मौत कार के टकराने से आई ऐक्सिडेंटल चोटों की वजह से हुई है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मीडिया संस्थानों में चल रही खबर के अनुसार, विवेक तिवारी की पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर का बयान सामने आया है। डॉक्टर ने कहा है कि बेहद नजदीक से विवेक तिवारी के सिर में गोली मारी गई है। डॉक्टर का बयाने सामने आने के बाद अब एसएसपी ने भी एक बजे प्रेस वार्ता बुलाई है।

विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में अब मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है। बता दें कि इस संबंध में दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!