Wednesday , January 27 2021 10:06
Breaking News

पावरफुल फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y1s, कीमत जानकर उड़ गए होश

बजट डिवाइस Vivo Y1s में 6.22 इंच का Hao FullView LCD डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है और फोन का डिस्प्ले HD+ रेजॉलूशन (720×1520 पिक्सल्स) के साथ आता है।

पावरफुल फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y1s, कीमत जानकर उड़ गए होश

 

कंपनी का दावा है कि Y1s में 88.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है। इस फोन में मीडियाटेक का Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है और 2 जीबी रैम मिलती है। फोन का इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

वीवो के नए एंट्री-लेवल डिवाइस की कीमत 7,990 रुपये रखी गई है और इसे दो कलर ऑप्शंस- ऑरोरा ब्लू और ऑलिव ब्लैक में खरीदा जा सकता है।

रिलायंस जियो के लॉक-इन ऑफर के साथ यह फोन खरीदने पर यूजर्स को 4,550 रुपये के बेनिफिट्स 249 रुपये से ऊपर के रिचार्ज पर मिलेंगे।

इसके अलावा 799 रुपये तक 10 प्रतिशत बेनिफिट और 99 रुपये में 90 दिन का Shemaroo OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। OneAssist के साथ वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी कंपनी 6 महीने तक ऑफर कर रही है।

टेक ब्रैंड वीवो की ओर से इंडियन मार्केट में नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। वीवो इंडिया की ऑफिशल साइट पर लिस्टिंग से नए Vivo Y1s के स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं और कंपनी इसे 8000 रुपये से कम कीमत पर लेकर आई है।

Vivo Y1s में बड़े डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया गया है। बायर्स इस फोन को स्टैंड-अलोन डिवाइस के तौर पर खरीदने के अलावा जियो के साथ लॉक-इन ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!