Wednesday , March 3 2021 4:05
Breaking News

पाकिस्तान में आई ये बड़ी आफत, इमरान खान को छोडनी पड़ी कुर्सी

सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी मांग नहीं मानते हैं तो उन्हें मुश्किलों का सामना करना होगा. आप आम चुनाव भी भूल जाएंगे. इमरान खान सरकार को चेतावनी देते हुए एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम स्कूल बंद नहीं करेंगे, लेकिन हम रास्तों को ब्लॉक करेंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोई विकल्प नहीं बचेगा. हम सरकारी कार्यों का बहिष्कार करेंगे, जिसमें पढ़ाना, चुनाव से संबंधित कार्य और बोर्ड के कार्य हैं. प्रदर्शनकारी ने कहा कि जब तक हमारी मांग नहीं मानी जाती तब तक हम अपनी सेवा शुरू नहीं करेंगे. हमारी मांग जायज है.

सरकारी शिक्षकों ने काम नहीं करने की धमकी दी है. शिक्षकों का कहना है कि वो चुनाव से संबंधित कार्य भी नहीं करेंगे. सड़क पर उतरे सैकड़ों शिक्षकों का कहना है कि सरकार उनकी मांगों को पूरा करे. एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि ये हमारा अधिकार है. हम वेतन में बढ़ोतरी चाहते हैं. जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती है तब तक स्कूल बंद रहेंगे.

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में मंगलवार को शिक्षकों ने इमरान खान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. सैकड़ों शिक्षक वेतन बढ़ाने को लेकर सड़क पर उतरे. शिक्षकों का प्रदर्शन बीते एक हफ्ते से जारी है, लेकिन मंगलवार को ये उग्र हो गया.

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!