Thursday , December 3 2020 0:07
Breaking News

पाकिस्तान ने इस देश की तरफ तैनात की तोपें, बिगड़ सकते हालात…

आपको बता दें कि नीलम घाटी में पाकिस्तान ने फौज के साथ भारी तोपों की तैनाती कर जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्र में निरंतर फायरिंग की जा रही है। नागरिक क्षेत्रों में तोपों की तैनाती भी उसकी रणनीति का हिस्सा है।

पाकिस्तान ने इस देश की तरफ तैनात की तोपें, बिगड़ सकते हालात...

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के युवाओं को पाक फौज भारत के खिलाफ आतंकवादी बनने का दबाव डालती है। उनकी बात न मानने वालों का उत्पीड़न, अपहरण और क़त्ल तक कर दिया जाता है।

यहां महिलाओं पर अत्याचार भी सभी हदों को पार कर गया है। इसके विरोध में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। जिन्हें बेरहमी से कुचलने की कोशिश की जा रही है ।

उत्पीड़न करने वालों को सत्ता और सेना दोनों का समर्थन रहता है। पाकिस्तान की सरकार यहां पर स्थानीय लोगों की समस्याओं का निराकरण करने में नहीं, राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने में पूरी शक्ति लगाती है।

पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में पाकिस्तानी सेना का उत्पीड़न चरम पर है। यहां के निर्वासित नेता अमजद अयूब मिर्जा ने ट्वीट किया है कि पाक की आर्मी ने नीलम घाटी के नागरिक क्षेत्रों में बड़ी संख्या में तोपों को तैनात कर दिया है। यहीं से भारत के सीमावर्ती क्षेत्रों में पाकिस्तान फायरिंग करता है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!