नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ हुआ सामूहिक रेप, बनाया गया वीडियो पुलिसकर्मी भी था शामिल

सोनीपत में सोमवार को एक महिला ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर पुलिसकर्मी व उसके साथियों पर सामूहिक दुराचार करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसके साथ दिसंबर, 2018 में पहली बार दुष्कर्म हुआ था. इसके बाद वीडियो बनायी गयी थी. उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया जा चुका है जिसमें सामूहिक दुष्कर्म भी शामिल है. गोहाना सदर थाना में एक पुलिसकर्मी समेत चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सदर थाना गोहाना के गांव की रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले वह बस में सफर कर रही थी. इस दौरान बस में उसे एक युवती मिली थी. बातचीत में आरोपित युवती ने कहा था कि गांव रोलद निवासी सुमेर उसे नौकरी दिलवा सकता है. उसने सुमेर का मोबाइल नंबर भी दिया था. इसके बाद उसकी सुमेर से बातचीत होने लगी. सुमेर सोनीपत में काम करता है. उसने सुमेर से नौकरी दिलवाने को कहा था. महिला का आरोप है कि सुमेर ने 10 अक्टूबर, 2018 को उसे सोनीपत बुलवाया था. सोनीपत में कार लिए हुए सुमेर मिला. उसके साथ कार में एक अन्य व्यक्ति था जो कार चला रहा था. महिला का आरोप है कि सुमेर ने बताया था कि वह कोर्ट में रीडर का काम करता है. सुमेर ने उसके सभी कागजात ले लिए और बाद में जबरन कार के अंदर उसके साथ दुष्कर्म किया. कार राजीव कालोनी में खड़ी थी.

महिला ने बताया कि जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो रीडर व सुमित ने धमकी दी कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है. वह उसे वायरल कर देंगे, जिसके चलते वह चुप रही. महिला ने बताया कि बाद में सुमेर ने उसे दोबारा कागजात देने के बहाने एक प्रापर्टी डीलर के कार्यालय में बुलाया. वहां पर सुमेर व एक अन्य युवक सुनील मिला. सुनील का परिचय उन्होंने पुलिस कर्मी के रूप में कराया था. महिला ने बताया कि सुमेर व पुलिस कर्मी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. प्रापर्टी डीलर कार्यालय के मालिक गौरव ने छेडख़ानी की और उसके वीडियो बनाकर भी वायरल करने की धमकी दी.

महिला का आरोप है कि बाद में खुद को रीडर बताने वाले युवक ने साहब से मिलवाने व कागजात पर हस्ताक्षर करने के बहाने उसे मुरथल रोड स्थित एक ढाबे पर बुलवाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में पुलिस कर्मी बताने वाले सुनील ने उसे मामा-भांजा के पास एक दुकान में बुलाकर फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद सुमेर ने उसे गोहाना में फिर से बुलाया. वहां पर वह एक अन्य व्यक्ति के साथ आया था. आरोपित ने तब खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपितों की प्रताड़ना से तंग आकर उसने पुलिस को शिकायत दी. जिस पर सदर थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, छेडख़ानी व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसका पति हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद है. आरोपितों द्वारा बार-बार यह धमकी भी दी जा रही थी कि अगर उसका पति जेल से बाहर निकलेगा, तो वह उसे दोबारा फर्जी केस में फंसा कर बंद करवा देंगे.