Breaking News

नीली टी-शर्ट में इंदौर की ’56 दुकान’ पर पहुंचे राहुल गांधी

राहुल गांधी दो दिनों के लिए मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर है। इस दौरान लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ना सिर्फ रैली कर रहे है बल्कि, अपने जायकों के लिए प्रसिद्ध इंदौर के जायकों का भी लुत्फ उठा रहे है। बता दें कि इंदौर में सभा और रोड-शो करने के बाद फ्री हुए तो होटल से सीधे इंदौर की 56 दुकान पर पहुंच गए। राहुल गांधी नीली टी-शर्ट में सैर सपाटे के हिसाब से यहां के खान-पान का लुत्फ उठाने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सांसद सिंधिया और कमलनाथ और जीतू पटवारी भी मौजूद रहे।Image result for नीली टी-शर्ट में इंदौर की '56 दुकान' पर पहुंचे राहुल गांधी

ट्विटर हैंडल पेज पर ट्वीट किया वीडियो

loading...

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पेज पर एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में राहुल गांधी नीली टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे है। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी नजर आ रहे है। इस दौरान राहुल गांधी ने खुद भी आइसक्रीम खाई और बच्चों को भी आइसक्रीम खिलाई। बता दें कि इससे पहले इंदौर की मशहूर 56 दुकान पर गए जहां उन्होंने खाना खाया।

राहुल को देखने के लिए उमडी भीड

बता दें कि इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देखने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ के चलते वे थोड़ा असहज भी नजर आए। भीड़ के कारण उनके सुरक्षा कर्मियों और एसपीजी की टीम को भी खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि प्रदेश में आगामी निधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही हैं।

दो दिन के दौरे पर आये है राहुल गांधी

राहुल गांधी दो दिन के लिए मध्य प्रदेश के दौरे पर है। सबसे पहले उन्होंने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए उसके दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने राफेल विमान सहित सीबीआई के डायरेक्टर को हटाए जाने की का भी मुद्दा उठाया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!