Wednesday , December 11 2019 19:07
Breaking News

नजम सेठी ने PCB को दी अदालत में खींचने की धमकी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने उनके कार्यकाल के दौरान उनके निजी खर्चो का विवरण जारी करने के लिए बोर्ड से माफीनामा मांगा है. अपने वकील के जरिए सेठी ने बोर्ड के नए चेयरमैन एहसान मनी को तीन पेजों का कानूनी नोटिस जारी कर उन्हें मानहानि अध्यादेश के तहत अदालत में खींचने की धमकी दी है. पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सेठी के इस्तीफे के बाद से बोर्ड अपने प्रत्येक विभाग के आंतरिक मूल्यांकन करने की प्रक्रिया में है. उल्लेखनीय है कि इमरान के साथ सेठी के संबंध अच्छे नहीं थे.

Image result for नजम सेठी ने PCB को दी अदालत में खींचने की धमकी

नए प्रशासन के लिए अपने पूर्ववर्तियों के ऐसे विवरण जारी करना असामान्य नहीं है. हालांकि आमतौर पर यह मीडिया में जानकारी लीक होने के कारण होता है. इस बार पीसीबी ने सभी खर्चो की जानकारी अपनी वेबसाइट पर जारी की है. सेठी तीन साल तक कार्यकारी समिति के प्रमुख थे. पिछले साल अगस्त में वह शहरयार खान के स्थान पर पीसीबी के चेयरमैन बने और बोर्ड का कहना है कि इस दौरान उन्होंने चेयरमैन रहते हुए 7.195 करोड़ पाकिस्तानी रुपये खर्च किए थे.

इस पर सेठी की ओर से जारी कानूनी नोटिस में कहा गया, “ऐसी गलत और भ्रामक जानकारी जारी करने के लिए कोई वैध व्यावसायिक कारण नहीं है. यह सेठी को बदनाम करने का इरादा है, जो इमरान के आदेश पर किया जा रहा है. ऐसे में आपको और पीसीबी को सेठी से माफी मांगने और वेबसाइट पर जारी इस जानकारी को हटाने के लिए कहा जाता है. यदि आप ऐसा नहीं कर पाते हैं, तो मानहानि अध्यादेश, 2002 के तहत हमें उचित कार्यवाही शुरू करने का निर्देश दिया गया है.”

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!