Wednesday , March 3 2021 22:58
Breaking News

देवोलीना ने बिग बॉस में मारी धमाकेदार एंट्री , देख अर्शी खान ने शुरू किया…

देवोलीना ने ‘बिग बॉस 14’ के पिछले एपिसोड में घर के थिएटर एरिया से एंट्री की थी। थिएटर एरिया में ही देवोलीना ने एजाज खान से मुलाकात की और वहीं से उन्होंने घरवालों को भी एक खास मैसेज दिया।

 

साथ ही देवोलीना ने एजाज को प्रोमिस भी किया है कि वो उनका गेम नहीं खराब करेंगी। एजाज खान के जाने के बाद अर्शी खान (Arshi Khan) और अली गोली (Aly Goni) फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए।

विकास गुप्ता को अपने स्वास्थय के चलते ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर जाना पड़ा था। लेकिन अब उनकी वापसी हो चुकी है। विकास और देवोलीना दोनों ने एक साथ ही एंट्री मारी था। बता दें सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियोज और फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में फैंस को घरवालें भी नजर आ रहे हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो में उन्होंने पिछले सीजन में दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था। बता दें शो से एजाज अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से घर से बाहर चले गए हैं। एजाज की जब तक वापसी नहीं होती तब तक देवोलीना ही उनका गेम खेलती हुई नजर आएंगी।

बिग बॉस (Bigg Boss) सभी को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। आए दिन अपने मेलोड्रामा की वजह से सुर्खियों में छाए रहता है। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss) के इस एपिसोड में शुरुआत से टिके रहे एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) कुछ समय के लिए घर से बाहर चले गए हैं। उनकी जगह बिग बॉस में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने एंट्री कर ली हैं। देवोलीना के साथ-साथ शो में विकास गुप्ता (Vikas gupta) ने भी दोबारा एंट्री मारी है।

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!