Friday , February 26 2021 9:24
Breaking News

दिल्ली में मचा तांडव, किसान और पुलिस के बीच हो रहा टकराव

दिल्ली में उत्पात मचा रहे किसानों को काबू में करने के लिए पुलिस पूरी तरह से नाकामयाब हो गई है। किसानों के लगातार कई जत्थे लालकिले और संसद की तरफ बढ़ रहे हैं। यहां तक पुलिस ने इन्हें सिंघू, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर रोकने और समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन किसानों मानने को तैयार ही नहीं हैं।

राजधानी में लालकिले पर किसानों भारी संख्या में पहुंच गए हैं। बाकी ट्रैक्टर रैली बॉर्डर पर जारी है। ऐसे में गाजीपुर, आइटीओ और नांगलोई में किसानों ने पुलिस पर मारपीट करते हुए बैरिकेड तोड़ डाले। जबकि नोएडा मोड़ पर हिंसक किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर हालात को काबू में किया।

दिल्ली में किसानों ने रौद्र रूप धारण कर लिया है। ट्रेैक्टर रैली के दौरान किसानों को रोक रही पुलिस अब खुद ही किसानों की लाठियों और तलवारों का शिकार बन रही है। लालकिला पर आक्रोशित किसान पहुंच चुके हैं।

जहां से किसानों द्वारा पुलिस को पीटने और तोड़फोड़ करने की खबर सामने आ रही है। बॉर्डर पर किसानों को रोकने का प्रयास कर रही पुलिस को किसानों ने बुरी तरह से पीटा है।

मंजर अब बहुत ही भयानक होता जा रहा है। ऐसे में अब भीषण प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो स्टेशनों के गेट बंद कर दिये गए हैं। दिल्ली के कई रास्तों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!