Breaking News

दबंगों ने बीच सड़क महिलाओं को बेरहमी से पीटा

यूपी में पुलिस का डर लोगों के अंदर से खत्म होता जा रहा है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कानपुर स्थित सिविल लाइन जैसे पॉश इलाके में दबंगों ने सरेआम महिलाओं की पिटाई कर दी। महिलाओं को पिटता देख वहां मौजूद पुलिस वाले मौके से नदारद हो गए। इस घटना के बाद क्रोधित महिलाओं ने पुलिस को बुरा-भला कहा और पुलिसवालों को वर्दी उतार चूड़ियां पहनने की नसीहत दी।Image result for दबंगों ने बीच सड़क महिलाओं को बेरहमी से पीटा

मामला कोतवाली के सिविल लाइन्स स्थित डीएवी गर्ल्स हॉस्टल के बाहर का है। सड़क पर दो कार आपस में टकरा गईं, जिसके बाद दबंगों ने पहले कार के ड्राइवर को पीटा और गाली गलौच करके चले गए। इस घटना के बाद पीड़ित ने डायल-100 पर फोन कर पुलिस को बुलाया। इधर दबंग वापस लौट आए और उन्होंने दोबारा विवाद करते हुए महिलाओं को सड़क पर गिराकर पीटा। इस दौरान सड़क पर पुलिस मौजूद थी और महिलाओं को पिटता देख रही थी। पुलिसवालों ने इस घटना को वकीलों का मामला बताया और खुद वहां से चलते बने। बाद में आलाधिकारियों के दखल के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिस पर दबंगों की गुंडई का शिकार महिलाओं को सब्र टूट गया।

loading...

महिलाओं ने पुलिस वालों को वर्दी उतार कर चूड़ियां पहनने की नसीहत दे डाली। इधर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंचने के बाद दबंगों पर कार्रवाई करने बजाय वापस लौटने वाले पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट बना कर उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!