टीचर डे से एक दिन पहले ही छात्रा ने शिक्षक को बुलाया घर और नग्न कर पुरुष शिक्षक को दिया ये तोफा और फिर…

यूपी के शाहजहांपुर में टीचर डे से पहले एक छात्रा ने अपने साथियों के साथ मिलकर जो किया है वहै शर्मसार कर देने वाला हैं। शिक्षक को किसी बहाने से घर बुलाकर उसकी नग्न तस्वीरें खीचंकर बंधक बनाने के बाद परिजनों से फिरौती मांगी गई। पुलिस ने इस मामले में जिन आरोपियों को अरेस्ट किया है।

ये उनका पहला अपराध नहीं लगता हैं। जिस तरह फुलप्रुफ प्लान बनाकर शिक्षक को फंसाया गया है उससे साफ हो गया है कि गिरोह इससे पहले भी ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुका था और कई सफेदपोश उसका शिकार बने थे। इसी पहलू को ध्यान में रखकर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ी रही है।

शाहजहांपुर के थाना पुवायां अन्तर्गत गांव भिलावा निवासी शिक्षक नेता व स्कूल संचालक मनोज यादव की उस छात्रा से पुरानी पहचान थी जिसनें गिरोह के साथ जाल बिछाकर मनोज को शाहजहांपुर से संभल बुलाकर मुसीबत में फंसाया था। छात्रा भी शाहजहांपुर जनपद की ही रहने वाली है। पुलिस का कहना है कि इन दिनों उनके मेरठ के एक स्कूल में बीएड में दाखिला ले रखा था। छात्रा का दाखिला भी मनोज के द्रारा ही कराये जाने की बात कही जा रही है।

अपहरणकर्ताओं के कब्जे से मुक्त होने के बाद मनोज ने पुलिस को बताया है कि छात्रा ने उसे फोन कर कहा था। कि वह मुरादाबाद में है और पैसे खत्म हो जाने की वजह से परेशानी में पड़ गई है। मनोज ने एकाउंट में पैसे डाल देने की बात कही मगर छात्रा उसे मुरादाबाद बुलाने की जिद करने लगी थी। किसी काम से बरेली आया शिक्षक मनोज छात्रा के झांसे में आकर मुरादाबाद पहुंच गया तो फिर छात्रा ने कहा कि वह मुरादाबाद में नहीं बल्कि कुछ दूर संभल में है।

इसके बाद मनोज संभल पहुंचा गया तो छात्रा ने बाइक से एक युवक को भेज दिया था। तो शिक्षक मनोज को लेकर दीपा सराय के उस घर में पहुंचा जहां छात्रा मौजूद थी। शिक्षक घर में दाखिल हुआ तो चाय नाश्ते से उसका सत्कार हुआ मगर कुछ ही देर में उसके साथ ऐसा हो गया जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा था।

पुलिस का कहना है कि शिक्षक मनोज को कमरे में बैठाकर नाश्ता कराया गया तो उसे लगा कि सब कुछ ठीक है। इसी बीच दो महिलाएं कमरें में दाखिल हुईं और यह कहकर शोर मचाना शुरु कर दिया है। कि तुम यहां क्या कर रहे हो। अचानक चार पांच युवक वहां आये और मनोज को जबरन नंगा कर उसकी तस्वीरें खींच लीं और सुमन के साथ वीडियो बना ली।