Tuesday , December 10 2019 10:39
Breaking News

टाटा मोटर्स की मोस्ट अवेटेड एसयूवी कार हैरियर जल्द लॉन्च होने की तैयारी में

टाटा मोटर्स को मोस्ट अवेटेड एसयूवी कार टाटा हैरियर के बारे में हर जगह बात हो रही है। कंपनी ने इस शानदार एसयूवी कार को इस साल फरवरी में आयोजित ऑटो एक्सपो शो-2018 के दौरान एच5एक्स कॉन्सेप्ट के तौर पर दुनिया को रुबरु कराया था। पेश होने के बाद से ही यह सभी लोगों के जुबान पर बना हुआ है।

Related image

आपको बता दें कि कंपनी ने इस नई हैरियर एसयूवी कार की बुकिंग को शुरु कर दिया है। इस एसयूव को टाटा मोटर्स के आधिकारिक डीलरशिप्स पर 30,000 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बुकिंग अमाउंट को रिफंडेबल रखी है यानि यह 30,000 रुपये आपको वापस भी मिल सकता है।Image result for एसयूवी कार हैरियर की बुकिंग हुई शुरु

जानकारी के अनुसार इस टाटा हैरियर को भारतीय बाजार में 5 और 7-सीटर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। वही इस नई एसयूवी को बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म OMEGARC पर तैयार किया गया है। यह प्लेटफॉर्म काफी अच्छी ऑफ-रोडिंग के लिए प्रमाणित की गई है। जानकारी के अनुसार इस नई टाटा हैरियर को 2019 के शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकी इसकी अनुमानित कीमत 12 लाख रुपये एक्स शोरूम के आसपास से शुरू हो सकती है।

Related image

इसके अलावा टाटा हैरियर को ऑल-न्यू 2.0 लीटर के KRYOTEC के डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। यह इंजन कंपनी की बेस्ट डीजल इंजन मानी जाती है। यह इंजन पावरफुल फोर-सिलेंडर इंजन के साथ हर ड्राइव पर असाधारण रुप से रिफाइन्ड ड्राइवेबिलिटी और परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। इसके अलावा इस एसयूवी कार में प्रीमियम केबिन के साथ मल्टीपल फीचर्स दिए जाएंगे।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!