जोया अख्तर ने फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह की मौजूदगी की घोषणा भी नहीं की थी लेकिन…

इन दिनों हर तरफ सिर्फ अभिनेता रणवीर सिंह का ही जलवा कायम हैं। जिधर देखों उधर उनकी ही चर्चा हो रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय बॉक्स आफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं। जबसे फिल्म गली बॉय रिलीज हुई है तभी से ये लगातार धमाकेदार कमाई कर रही हैं। कुछ ही दिनों में फिल्म गली बॉय ने बॉक्स आफिस पर ज्यादा कारोबार कर लिया हैं।

वक्त दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। जोया अख्तर ने फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह की मौजूदगी की घोषणा भी नहीं की थी लेकिन उससे पहले ही अफवाहों ने तूल पकड़ लिया कि ‘गली बॉय’ में अभिनेता रैप गाते हुए नज़र आएंगे। अब खबरें आई है कि इस पहले गाने को रिकॉर्ड करने से पहले अभिनेता रणवीर सिंह ने रैपर डिवाइन और नैजी से 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी जिससे वो इसे अच्छे से निभा सके।

एक वेबसाइट की खबर के अनुसार सूत्रों के बताया कि, रणवीर सिंह ने फिल्म के चार गानों को आवाज दी है, जिसमें डिवाइन और नेजी का हिट रैप ‘मेरी गली में’ का रीक्रिएटेड वर्शन भी शामिल किया गया है। सूत्रों ने बताया कि, हालांकि यह सभी गाने आसानी से पेशेवर रैपर्स द्वारा गाए जा सकते थे, लेकिन रणवीर ने सोचा कि अगर गानों को अपनी आवाज में गाएंगे तो वह अपनी इमेज को अधिक प्रामाणिकता दे सकते हैं।

उन्होंने अपने गायन अभ्यास के रूप में 10 महीने तक डिवाइन और नेजी सहित अन्य रैपर्स के साथ ट्रेनिंग की। दोनों ने उन्हें यह समझाने में मदद की कि, किन शब्दों पर जोर देना है और कैसे गायन को अधिक प्रभावशाली बनाना है।