Saturday , December 14 2019 11:39
Breaking News

जानिये कंगना रनौत ने किसके कहने पर पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस और आई कैमरे के सामने

कंगना रनौत को अभी हाल ही में मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में देखा गया था। उन्होंने कहा कि ‘उनका प्रदर्शन एक राष्ट्रीय पुरस्कार का हकदार है, अगर ऐसा नहीं होता तो यह संस्थान के मूल्यों का हनन होगा।’

कंगना ने शनिवार को मीडिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया और अपनी आगामी ‘जयललिता’ की बायोपिक के बारे में बात की। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि मणिकर्णिका में उनका प्रदर्शन पुरस्कार का हकदार है, तो उन्होंने कहा, ‘कई बार ऐसा होता है कि कला के कुछ रूप देखने में इतने अद्भुत होते हैं कि उन्हें सराहना मिलनी चाहिए। मैं बात कर रही हूं अपने बारे में, अगर आप इस तरह की योग्य अभिनय की सराहना नहीं करते हैं, तो यह संस्थान के लिए एक तरह से अपमानजनक है।

इसलिए, मुझे लगता है कि अगर मणिकर्णिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला तो यह राष्ट्रीय पुरस्कार की साख पर सवाल खड़ा करेगा। क्योंकि आप उस अभिनय में उतनी मेहनत करतें हैं, और हाँ अगर कोई और प्रोजेक्ट है जो इस पुरस्कार के लायक है तो मैं यह जरूर कहूँगी कि वे मुझसे बेहतर हैं। ‘

पिछले वर्षों के प्रदर्शनों और भविष्य में उनकी उम्मीदों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘पिछले साल तब्बू-जी अद्भुत अंधधुन थी। मैंने फिल्म में जो कुछ किया है, उससे मैं दुखी हूं। लेकिन पिछले कुछ महीनों में अगर बेहतर प्रदर्शन रहा है तो वह है मणिकर्णिका। मैं इसकी बहुत सराहना करती हूँ।

रनौत की आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ एकता कपूर की और साथ में राजकुमार राव। और हाल ही में घोषणा की गई, तमिल में जे जयललिता की बायोपिक। ‘थलाइवी’ फिल्म जो की विजय द्वारा निर्देशित है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!