Saturday , September 26 2020 8:19
Breaking News

जानिए एक बार फिर इस नयी फिल्म में एक साथ नज़र आयेंगे शाहरुख खान व काजोल

फैंस को उम्मीद की थी किंग खान अपने जन्मदिन पर नए साल पर अपनी नई फिल्म की घोषणा कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ । उम्मीदें रखी की रखी रह गईं। लेकिन अब फैंस की उम्मीदें जल्द पूरी होने वाली हैं। शाहरुख जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

खबरों के अनुसार शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में अब नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के अपोटिक काजोल नजर आएंगी। ऐसे में फैंस के लिए ज्यादा खुशी की बात है कि लग शाहरुख और काजोल को फिर से साथ में देखेंगे। शाहरुख की इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आ सकती हैं।

हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये लगभग तय माना जा रहा है।कहा जा रहा है कि यह एक बेहद गंभीर लव स्टोरी होगी। हालांकि स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और अगर सब ठीक रहा तो बहुत जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

शाहरुख खान को लंबे समय से फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है। फैंस ने शाहरुख को 2018 में आखिरी बार आनंद एल राल की फिल्म जीरो में देखा था। इस फिल्म के बाद से वह बॉलीवुड से पूरी तरह से नजारत हैं। फैंस उनकी पर्दे पर झलक देखने को बेताब हैं। जीरो के बाद से शाहरुख ने अपनी किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!