Tuesday , December 10 2019 7:18
Breaking News

गैर पुरुष से शाररिक संबंध बना कर महिला हुई बेहोश, होश आने पर बताया ये राज़

शाररिक संबंधों या सेक्स के बारे में बात करें तो इसे और भी हॉट और सेक्सी बनाया जा सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सेक्स को लेकर गलत जानकारी रखते हैं और उन्हें अगर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए परेशानी भी खड़ी हो सकती है. सेक्स के बारे में पुराने समय से बहुत सी गलत फहमियां चली आ रही है इसलिए आज इनको लेकर कई प्रकार की गलत फहमियां पैदा हो गई है, जो कि वर्तमान में भी लोगों को भयभीत करने में लगी हैं. अगर आप भी सेक्स के बारे में कुछ जानकारी रखते हैं तो पहले जान लें वो सही है या गलत.

शाररिक सम्बन्धों के बारे कुछ खास भ्रांतियां

* बड़े हाथ-पैर वाले लोगों का गुप्तांग बड़ा होता है: यह बात बिुलकुल गलत है, यदि एक्सपर्ट लोगों की माने तो बड़े हाथ-पैर और गुप्तांग की लम्बाई का कोई मतलब नहीं होता है, सभी लोगों के गुप्तांगो की लम्बाई अलग होती है.

* ऑर्गेज़म तक सिर्फ पुरुष ही पहुंचते हैं: असल में स्त्रियां भी शाररिक संबंधों के दौरान ऑर्गेज़म पर पहुंचती हैं, हां तरीका जरूर अलग अलग हो सकता है पर जहां तक इस बात का सवाल है तो यह गलत है.

* ऊपर-नीचे कूदने से प्रग्नेंसी का खतरा नहीं रहता: यह बात भी बिलकुल गलत है असल में यदि आप शाररिक संबंधों के बाद में इस प्रकार का कोई भी कार्य करती हैं तो आप प्रेग्नेंसी के खतरे से नहीं बच सकती हैं.

* पानी में सेक्स करने से यौन रोगों से बचा जा सकता है: यह बिलकुल ही गलत बात है, असल में पानी के अंदर में शारीरिक संबंध बन ही नहीं सकते हैं, यदि कोईं ऐसा कहता है तो वह वास्तव में इस क्षेत्र से अंजान है.

* ओरल संबंध बनाने से यौन रोग नहीं होते हैं : असल बात यह है आप ऐसा संक्रमित हो सकते हो इसलिए संबंध बनाने से पहले यह पता कर लें की आपका पार्टनर स्वस्थ है अथवा नहीं.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!