Breaking News

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को दी रुह कंपाने वाली मौत, वजह जानकर प्रेमी कभी नहीं करेंगे लड़कीबाजी

Loading...

अलास्का में एक भयावह अपराध का मामला सामने आया है।महिला ने अपने सो रहे प्रेमी को रुह कंपाने वाली मौत दी। मामले में कोर्ट ने महिला को हत्या के जुर्म में 60 साल की सजा सुनाई। गिना वर्गिलियो (32) ने अपने सो रहे ब्वॉयफ्रेंड जिंदा जला दिया था।

गिना को जघन्य हत्या का दोषी मानते सोमवार को सजा सुनाई। अलास्का कोर्ट ने माना कि गिना ने अपने प्रेमी माइकल गोन्जालेज़ में उस समय पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी जब वह घर में सोफे पर सो रहा था। आग लगने के बाद माइकल मदद के लिए चिल्लाने लगा, लेकिन आरोपी गिना ने घर का दरवाजा बंद कर वहां से फरार हो गई।

Loading...

रिपोर्ट के मुताबिक,कोर्ट ने गिना को 99 साल की सजा सुनाई थी, लेकिन बाद में 39 साल की सजा को घटा दिया। इस हत्या लिए उसकी रिहाई के बाद उस 10 साल की परिवीक्षा भी दी गई थी। सजा सुनाए जाने के बाद गिना कोर्ट में रोने लगी।

गिना ने जज को बताया कि उस दौरान उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। गिना ने जज से कहा,मैंने जो किया उसका मुझे अफसोस है। मैं उस कभी वापस नहीं ला सकती। उसने कहा, ‘मेरा माइकल को मारने का कोई मकसद नहीं था। माइकल के साथ जो कुछ भी हुआ, वह मेरे दिमागी हालत के कराण हुआ था। गिना के भाई रेजिनाल्ड कार्नी ने कहा कि उसने 20 साल की उम्र में ड्रग्स के लेना शुरू कर दिया था। गिना मारीयुआना, कोकेन, ऑक्सीटोसिन लेती थी। जनवरी 2012 में वह लगभग दो सप्ताह के लिए गायब हो गई थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!