खुलासा : कमलेश तिवारी हत्या पर बोली उनकी पत्नी मुंह बंद करने के लिए मिले 15 लाख

हिन्दूवा़दी नेता कमलेश तिवारी की हत्या से आहत उनकी पत्नी एवं हिंदू समाज पार्टी अध्यक्ष किरण तिवारी ने कहा कि मुंह बंद करने के लिए सरकार की तरफ से हमें 15 लाख रुपए दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने 15 लाख रुपए देकर कमलेश तिवारी का अपमान किया है। किरण तिवारी ने यह तक कह दिया कि मुंह बंद करने के लिए सरकार की तरफ से हमें 15 लाख रुपए दिए गए हैं।

हिंदू समाज पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि सीएम योगी ने हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया। हमने एनआ़इए जांच की मांग की थी। प्रशासन और शासन की तरफ से कमलेश तिवारी को जरूरी सुरक्षा नहीं दी गई।

किरण तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ओवैसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ओवैसी कमलेश तिवारी की हत्या पर खुशी जता रहे थे। इससे उनकी कायराना छवि सामने आती है।

उन्होंने कहा कि ओवैसी ने अगर मेरे सामने अभ़द्र शब्दों का प्रयोग किया तो उनकी भाषा में ही उन्हें जवाब दिया जाएगा। किरण तिवारी ने कहा कि योगी सरकार को हत्यारों की जेल में मेहमान नवाजी करने के बजाय फांसी पर चढाने का इंतजा़म करना चाहिये।

किरण तिवारी ने हिसपा की बागडोर संभालने के बाद पत्रकारों से कहा कि उनके परिवार को हत्यारों को मृत्यु दंड की सजा से कम कुछ भी मंजूर नहीं है और अगर सरकार इसे करने में खुद को असहाय महसू़स करती है तो उसे दोनो हत्यारो को उनके परिवार को सौंप देना चाहिये।