खालिस्तान समर्थकों ने दोपहर में लंदन में कई हिंदुस्तानियों पर किया हमला

पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकवादी हमले के बाद पूरी संसार में पाक की खिलाफत हो रही है. पिछले दिनों लंदन में भी हिंदुस्तानियों ने पाक के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन किया था.अब समाचार आ रही है कि इस विरोध से बौखलाए पाक की सुरक्षा एजेंसी आईएसआई (ISI) ने खालिस्तान समर्थकों को साथ ले लिया है. खालिस्तान समर्थकों ने 9 मार्च को दोपहर में लंदन में कई हिंदुस्तानियों पर हमला किया है.

दरअसल, लंदन में इंडियन उच्चायोग के बाहर कई इंडियन अपने काम के लिए एकत्रित हुए थे. तभी खालिस्तान समर्थक वहां का पहुंचे. पहले उन्होंने हिंदुस्तान के विरोध में जमकर नारेबाजी की व इसके बाद खालिस्तानी व पाक झंडे लहराते हुए हिंदुस्तानियों पर हमला कर दिया . इस दौरान खालिस्तान समर्थकों ने कई हिंदुस्तानियों के साथ मारपीट की .

उल्लेखनीय है कि, खालिस्तान समर्थकों को पाक की सुरक्षा एजेंसी आईएसआई का समर्थन प्राप्त है . पिछले दिनों में पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बहुत ज्यादा आलोचना झेल रहा पाक अब खालिस्तान समर्थकों के माध्यम से हिंदुस्तानियों पर हमले करा रहा है . पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे . इस हमले को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अंजाम दिया था . इसका चीफ मसूद अजहर पाक में रहता है .