Sunday , December 8 2019 23:30
Breaking News

क्या ममता-मौजी की सुई धागा फिल्म कर पाएंगी अच्छा कलेक्शन

फिल्म के अच्छे कॉन्सेप्ट को देखते ही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाएंगी। हर कोई अनुष्का और वरूण धवन की फिल्म देखने के लिए बेताब है। फैंस से लेकर आलोचकों ने फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया हैं। सुई धागा की कहानी एक छोटे से शहर की कहानी है जहां ममता-मौजी छोटे से शहर में अपने बड़े सपनों का घर बना रहे है और उसे पूरा करने के लिए अपनी जी जान लगा देते हैं। फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है जिन्होंने पहले भी छोटे से गांव से जुटी एक फिल्म बनायी थी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म का नाम था ‘दम लगाके हईशा’।

Image result for देखने जा रहे हैं ममता-मौजी की सुई धागा

सुई धागा मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) की कहानी है जो एक छोटे से शहर से होकर गुजरती हैं लेकिन दोनों ही कुछ बड़ा सपना देख रहे हैं। उनकी परिस्थितियों और गरीबी उन्हें घेरती है। इन सबके बावजूद ममता की समझदारी और मौजी के मेहतन दोनों की हिम्मत को टूटने नहीं देती है। दोनों अपने पिता से लड़कर खुद का कारोबार शुरू करने की ठान लेते है..पहली बार मौजी किसी पेड़ के छांव में अपनी मशीन लगाता है लेकिन घरवालों और गांववालों को ये बात रास नहीं आती…। कहानी में नया मोड़ तब आता है जब उसे पूरी तरीके से अपनी पत्नी ममता का साथ मिलता है। ममता मौजी को उनके हुनर के बारें में बताती है कि आपको सिलाई कढ़ाई से लेकर सब आता है जो क्यों ना कुछ अपना काम किया जाए।

Image result for देखने जा रहे हैं ममता-मौजी की सुई धागा

ये है फिल्म का इंटरवल..यहां से शुरू होती है दोनों के संघर्ष की कहानी। दोनों अपनी मेहनत और लगन से काम शुरू करते है। सिलाई, कढ़ाई, और रंगाई से लेकर दोनों अपने प्रोडक्ट को अपने नाम से बेचने का सपना देखते हैं लेकिन काम भी इतना आसान नहीं होता। अपना खुद का ब्रेंड खड़ा करने के लिए धीरे-धीरे गांव के लोग पर ममता मौजी के काम में हाथ बटाने लगते हैं। फिल्म का कांसेप्ट वाक्ई बहुत अच्छा है साथ ही ये एक ऐसी फिल्म है जिसे आप अपने परिवार के साथ भी देख सकते हैं।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!