कैटरीना कैफ ने फिल्म भारत को लेकर किये ये बेहद चौकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म भारत में उनके करियर का बेस्ट रोल है। कैटरीना कैफ इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।

कैटरीना कैफ भारत में काम कर खुश हैं। कैटरीना ने कहा है कि वह फिल्म में जो रोल प्ले कर रही हैं वह उनके करियर के बेस्ट रोल में से एक है। कैटरीना कैफ ने कहा, फिल्म भारत में वह जो रोल प्ले कर रही हैं वो उनके अब तक के करियर के सबसे शानदार रोल में शुमार है।

मैं इस बात से बेहद खुश हूं। मैं फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान हर दिन काम के लिए जाना और सेट का हिस्सा होना अद्भुत था। मैं इस फिल्म को लेकर काफी आशावादी हूं और मैं चाहती हूं कि सभी इसे देखें। कैटरीना कैफ ने फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर के बारे में बात करते हुए कहा , अली एक एक्सेप्शनल टैलेंट हैं।

मुझे उनके साथ काम कर गर्व महसूस हो रहा है। वो मेरे अजीज दोस्त हैं और आने वाले कुछ समय के अंदर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बनने वाले हैं। हालांकि वे अभी भी हैं। फिल्म भारत कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बू अहम रोल में दिखेंगे। यह फिल्म 05 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।