कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने कहा की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संविधान का बिल्कुल भी ज्ञान नहीं

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये भारत के लिए बहुत ही दुख कि बात है कि यूपी के मुख्यमंत्री को संविधान का बिल्कुल भी ज्ञान नहीं है।

Image result for कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि जह वह सबरीमाला पर आदेश दे सकता है तो राम मंदिर पर भी फैसला सुनाए। राम मंदिर निर्माण कोई राजनीतिक नहीं, धार्मिक भावनाओं से जुड़ा मामला है।

योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में राम मंदिर को लेकर अहम बयान दिया। कहा, किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। अगर सुप्रीम कोर्ट सबरीमाला मंदिर पर अपना फैसला दे सकता है तो हम अपील करते हैं कि राम मंदिर पर भी वह निर्णय ले।

राम जन्मभूमि राजनीतिक मुद्दा नहीं है। यह धार्मिक भावनाओं से जुड़ा मामला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ा एक्सप्रेस-वे बनने जा रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सबसे लंबा हाई-वे होगा।

उन्होंने दावा किया कि यूपी में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है। ग्रामीण क्षेत्रों में 6 लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया है। बिजली आपूर्ति में सुधार किया है। पहले केवल पांच जिलों को बिजली मिलती थी अब 75 जिलों में एक समान बिजली मिल रही है।