Saturday , December 7 2019 22:19
Breaking News

कांग्रेसियों ने PM मोदी के पोस्टर पर पोती कालिख

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में पीएम मोदी और सीएम योगी के पोस्टर पर कालिख पोत कर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार पेट्रोल डीजल के दामों पांच रुपए घटाने की बात कर रही थी, पर दाम घटने की बजाय पांच रुपए और बढ़ गए। भाजपा सरकार देश की जनता को ठगने का काम कर रही है। इसके प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने “बंद करो ये सारा काम और कम करो पेट्रोल डीजल के दाम” के नारे लगाए।

Image result for कांग्रेसियों ने PM मोदी के पोस्टर पर पोती कालिख

कार्यकर्ताओं ने कहा कि खुद को देश का चौकीदार और भागीदार बताने वाले के कालिख पोत कर हमने बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों के खिलाफ विरोध दर्ज किया है। आपको बता दें कि कांग्रेस लगातार भाजपा सरकार के खिलाफ किसी न किसी मामले में प्रदर्शन कर रही हैं। सोमवार को ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात के सीएम के काफिले को काले झंडे दिखाए थे और उनका पुतला फूंका था। दरअसल, गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों के साथ हो रहे बुरे बर्ताव के चलते कांग्रेस ने गुजरात सीएम का विरोध किया था। गुजरात सीएम को काले झंडे उस समय दिखाए गए जब उनका काफिला वीआईपी गेस्ट हाउस की तरफ गुजर रहा था। एयरपोर्ट से देर शाम विजय रूपाणी सीएम आवास जा रहे थे। इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और काले झंडे दिखाने लगे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात सीएम विजय रूपाणी की तस्वीर और पुतला दहनकर विरोध दर्ज किया। गुजरात में यूपी बिहार के लोगों के साथ हो रहे बुरे बर्ताव से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 10 मॉल एवेन्यू चौराहे पर गुजरात सीएम विजय रूपाणी का पुतला फूंका। सीएम आवास की तरफ कूच कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका।

पेट्रोल डीज़ल बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस दर्जनों कार्यकताओं ने हजरतगंज के रोवर्स पेट्रोल पंप के पास लगी होल्डिंग पर प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर पर कालिख पोती। प्रदर्शन में पूर्व पार्षद प्रदेश सचिव शैलेंद्र तिवारी, प्रवक्ता विशाल राजपूत , हिमाशु शर्मा यूपी एनएसयूआई और चंद्र प्रकाश कॉर्डिनेटर प्रोजेक्ट शक्ति कांग्रेस शामिल रहे।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!