कंगना रनौत ने इस वजह छोड़ी फिल्म पद्मावत, खुलासे में सामने आई ये चौकाने वाली बात

बॉलीवुड की मणिकर्णिका कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चा में रही है। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कीथी। बता दें कंगना अब अपनी नई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं।

हाल ही में कंगना ने एक चौंकने वाली बात बताई है कि उन्हें भीफिल्म ‘पद्मावत’ ऑफर हुई थी, हालांकि उन्होंने यह फिल्म नहीं की। उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए उनकी मुलाकात संजय लीला भंसाली से हुई थी।

कंगना ने बताया हैकि संजय लीला भंसाली ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट भी उन्हें सुनाई थी। इसके साथ ही कंगना ने बताया है कि हां भंसाली ने उन्हें भी फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए अप्रोच किया था। कंगना ने कहा कि, हांहमारी फिल्म को लेकर बात हुई थी लेकिन मैं उस वक्त फिल्म ‘मणिकर्णिका’ कर रही थी। मतलब साफ है कि फिल्म के लिए कंगना को भी संपर्क किया गया था। इसके अलावा ये भी कहा गया था कि, दीपिका से पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन से भी संपर्क किया गया था।

बता दें फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर काफी विवाद भी हुए थे। इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का रोल किया था। तो वहीं रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही पॉलिटिशियन रहीजयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी।