Sunday , December 8 2019 11:49
Breaking News

एमजॉन ला रहा है 10 से 15 अक्टूबर के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल

दीवाली के उत्सव के मौसम के करीब, एमजॉन ने अपने ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल की तारिख तय कर दी है। एमजॉन की बिक्री 10 अक्टूबर को सुबह 12 बजे शुरू होगी और 15 अक्टूबर को रात 12 बजे खत्म हो जाएगी। एमजॉन बिक्री में क्या कुछ है खास – स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक सामान और टीवी, घर और किचन का सामान, फैशन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य पर डील्स और ऑफ़र होस्ट करेगी। अगर आप एमजॉन से ज्यादा शॉपिंग करते है तो आपको प्राइम मेंबरशिप ले सकते है। पिछले साल की तरह इस साल भी प्राइम मेंबर को इन डील्स तक जल्दी पहुंच हो सकती है। एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को एमजॉन सेल में 10 प्रतिशत छूट मिलेगी। जो लोग अपने एमजॉन पे बैलेंस का यूज करेंगे। उन्हें 300 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Image result for एमजॉन ला रहा है 10 से 15 अक्टूबर के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल

6 दिन की एमजॉन बिक्री कई बैंकों के साथ-साथ बजाज फिनसर्व और आईसीआईसीआई, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक डेबिट कार्ड पर ईएमआई की कीमतों के बिना ईएमआई विकल्पों की पेशकश करके ग्राहक को खरीदने में आने वाली परेशानी को कम करेगी। यहां प्रमुख एमजॉन एक्सचेंज ऑफ़र भी है। और विभिन्न स्मार्टफोन खरीद पर कुल नुकसान सुरक्षा का वादा करता है। बड़े ब्रांड वनप्लस, Google, आदि शामिल हैं। लैपटॉप, कैमरे, स्पीकर्स, आदि जैसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान मूल्य कटौती और तेज वितरण विकल्प देखेंगे। अमेज़ॅन टीवी और उपकरणों की 48 घंटे की स्थापना, और इस श्रेणी पर कोई लागत ईएमआई विकल्प भी आश्वस्त करता है।

इसके अलावा, अमेज़ॅन ने नोट किया कि बड़े फैशन ब्रांडों के कपड़े कम से कम 50 प्रतिशत तक की छुट दी जाएगी। एमजॉन इंडिया ने एक बयान में कहा कि ग्राहक उत्सव के मौसम के लिए तैयार होते हैं, बड़े फेस्टिव होम भारत के सबसे बड़े ब्रांडों के लिए हमारे द्वारा चुने गए चयन के लिए एक परिचय है। न केवल Amazon.in से फेस्टिवल हॉम में सभी सामान हैं। हलांकि एमेजॉन ने यह जाहिर नहीं किया है कि किस ब्रांड के , किस प्रोडक्ट पर कितना छूट देगा पर उसने दीवाली को देखते हुये सभी प्रोडक्टों पर बेहतरीन छूट का वादा जरुर किया है ।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!