एक तरफा प्यार को लेकर युवक ने युवती को पिला दिया जहर, गंभीर हालत

चोला चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की जल्द ही शादी होनी है। गांव निवासी एक युवक उसे एक तरफा प्यार करता है गुरूवारदेर शाम युवती आरोपी की दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती को जहर पिला दिया।गंभीर हालत में युवती को बुलंदशहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारचौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बृहस्पतिवार देर रात तहरीर देकर बताया कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री की एक माह बाद शादी होनी है। घर में तैयारियां भी चल रही हैं। बताया गया कि बृहस्पतिवार देर शाम उनकी पुत्री पड़ोस में स्थित एक परचून की दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए गई थी।

आरोप है कि इस दौरान उक्त दुकान मालिक युवक ने युवती को दुकान में अंदर खींच लिया और उससे अपने प्यार का इजहार किया। लेकिन, युवती ने इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक ने युवती को जहर पिला दिया।

पीड़ित के शोर मचाने पर अन्य ग्रामीणों के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग निकला। युवती को उपचार के लिए बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौकी प्रभारी दलवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी युवक संजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।