इस हालत में किसी और के साथ पकड़ी गयी माधुरी दीक्षित, अब हुआ तमासा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का बिगड़ा हाल सामने आया है। कहा जा रहा है कि ऐसी हालत मे पकड़ी गई है जिसकी वजह से चारों तरफ उसकी बैइज्जती हो रही है। बता दें कि बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक नाम माधुरी दीक्षित का नाम सबसे ऊपर आता है। माधुरी को देश का बच्चा-बच्चा जानता है, चारों तरफ माधुरी के फैन नजर आ जाते है।

Image result for माधुरी दीक्षित पकड़ी गयी इस हालत में किसी के साथ

यह बात कहने मे कोई शक नहीं है कि माधुरी दीक्षित की सुंदरता के सभी कायल है। माधुरी दीक्षित अपने अभिनय के साथ साथ लाज़वाब डांस के लिए भी प्रसिद्ध है। उन्होंने ने अपने कैरियर की शुरुआत 1984 से की थी। जब उन्हें अपनी पहली फिल्म अबोध मे काम मिला था। अपनी सुंदरता के लिए हमेशा वह मीडिया में चर्चा का विषय बनी रही।Image result for माधुरी दीक्षित पकड़ी गयी इस हालत में किसी के साथ

लेकिन इस बार हालात थोड़े अलग सामने आए है। एक बार फिर से माधुरी मीडिया में चर्चा का विषय बनी है। इस बार माधुरी के ऐसे हालात सामने आए है जिसका अंदाजा भी नहीं लगा सकता है। जिनके धक-धक गाने पर हजारों-लाखों लोगों का दिल धड़कता था, उसकी आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसमें माधुरी पहचान में ही नहीं आ रहीं और इस का कारण है यह है कि इसमे फोटोज मे माधुरी ने किसी तरह का कोई मेकअप नहीं किया है।

Image result for माधुरी दीक्षित पकड़ी गयी इस हालत में किसी के साथ

न ही उन्होंने अपना वो बोल्ड ड्रेसिंग सेंस लिए हुए हैं। मेकअप नहीं होनें की वजह से उनके चेहरे पर उनकी उम्र साफ दिखाई दे रही थी। माधुरी दीक्षित के फैंस का कहना है कि पहली बार माधुरी को बिना मेकअप के देखा है माधुरी का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आया है।