Breaking News

इस वजह से ‘दीपवीर’ का उड़ा सोशल मीडिया पर मजाक

बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत कपल दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की खबर रविवार को खुद फैंस के साथ शेयर की। इस बात से फैंस बेहद खुशी हैं। रणवीर-दीप‍िका ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की खबर सभी को दी। दीप‍िका ने सफेद और गोल्डन शादी के कार्ड को शेयर किया है जिसमें शादी की तारीख भी लिखी हुई है। यह कार्ड हिन्दी और इंग्लिश दोनों में हैं। हिन्दी में कार्ड डालने पर जहां ससभी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कार्ड में हिन्दी की गलतियों की वजह से दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं।

Image result for 'दीपवीर' का उड़ा सोशल मीडिया पर मजाक

दीपिका और रणवीर ने हिंदी में जो कार्ड सोशल मीडिया पर डाला है, उसमें दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी है। ‘दीप‍िका’ की जगह ‘दीपीका’ ल‍िखा हुआ है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा ‘क‍ि’ और ‘की’ में भी गलती है। शादी की दो अलग-अलग डेट 14 अौर 15 ल‍िखी गई है, जबकि शादी किसी एक ही त‍िथ‍ि में हो सकती है।

loading...

एक यूजर ने दीपिका के नाम की स्पेलिंग को गलत बताया तो दूसरे यूजर ने कहा कि 14-15 को शादी का मतलब क्या है? एक दिन दीपिका शादी करेंगी और दूसरे दिन रणवीर?

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो दीपिका-रणवीर को अपने सोशल मीडिया मैनेजर को बाहर निकालने तक की सलाह दे डाली। अब देखना है की दीपिका या रणवीर इस शादी के कार्ड को सही करवाते हैं या एेसे ही रहने देंगे। फिलहाल दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!