Saturday , December 14 2019 21:42
Breaking News

इस फिल्म के के ट्रेलर का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे चिकनी चमेली के दीवाने

बॉलीवुड की खूबसूरत हसिना कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। पिछले कई महीनों से भारत की चर्चा हो रही है। दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। भारत में कैट सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

ये जोड़ी तीसरी बार पर्दे पर कमाल करने वाली हैं। बीती शाम कटरीना को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस मौके पर वह बिना मेकअप के नजर आईं। जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उनकी खूबसूरती देखने लायक है। कैट बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान कैट ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा की कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से हैं जो बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। जी हां कैटरीना कैफ इतनी खूबसूरत है कि उन्हें मेकअप की कोई जरूरत नहीं है। उनकी नेचुरल ब्यूटी है कटरीना अपनी फिटनेस और खूबसूरती का बहुत ख्याल रखती हैं। कंटरीना कैफ की खूबसूरती के दीवानों की लिस्ट बहुत लंबी है।

गुरुवार को कटरीना को ओलंपिक स्विमर माइकल फेल्प्स के साथ फिटनेस ट्रेनिंग करते देखा गया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है इन तस्वीरों में कटरीना माइकल से फिटनेस के कुछ खास टिप्स लेती दिख रही हैं। माइकल फेल्प्स इसके पहले कई तमाम बड़े सितारों को फिटनेस का पाठ पढ़ा चुके हैं।

खबर है कि ये यशराज फिल्म्स की टाइगर सीरीज की अगली फिल्म हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ के तीसरे पार्ट में भी सलमान के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।

बता दें कि कटरीना इन दिनों सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं। सलमान और कैटरीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। कहा जाता है कि सलमान, कैटरीना को अपना लकी चार्म मानते हैं। चर्चा है कि कटरीना को ‘एक था टाइगर’ के अगले पार्ट के लिए कास्ट कर लिया गया है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!