Wednesday , March 3 2021 22:34
Breaking News

इस दिन लांच होगी नई Tata Safari , जानिए क्या होगी कीमत

Tata Safari को कंपनी 6-सीटों वाले विकल्प में भी पेश करेगी। इसमें मध्य पंक्ति की सीटें कप्तान सीटें होंगी। वहीं इसकी कीमत 7-सीटर संस्करण से भी अधिक होने की संभावना जताई जा रही है। कंपनी इस कार को चार वेरिएंट में पेश करेगी।

इस कार को कंपनी 26 जनवरी 2021 को भारत के गणतंत्र दिवस के मौके पर लाॅन्च करेगी। बताते चलें कि ऑल-न्यू सफारी OMEGA-Arc प्लेटफॉर्म पर आधारित दूसरा वाहन होगा। इस प्लेटफॉर्म पर आधारित पहला वाहन टाटा हैरियर है, जिसे भारत में लाॅन्च हुए करीब एक साल बीत चुका है। हालांकि हैरियर को भी हाल ही में एक बड़ा अपडेट मिला है। बात करें सफारी की तो यह हैरियर की तुलना में लंबी होगी। जो अपने पुराने अग्रसिव डिजाइन को आगे बढ़ाएग

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स भारत में इस महीने के अंत में ऑल-न्यू सफारी को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। टाटा ने सफारी को 2020 ऑटो एक्सपो में ग्रेविटस के रूप में प्रदर्शित किया था।

जो इस साल के अंत में भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत करेगी। फिलहाल आपको बता दें, इस कार की कुछ जानकारी लॉन्च से पहले सामनें आ गई हैं, जिनमें नए सफारी के दो सीट लेआउट 6-सीटर और 7-सीटर संस्करण में पेश होने का दावा किया जा रहा है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!