इस तरह की ब्रा बताती है महिलाओं के जीवन के कई राज़

कहते हैं महिलाओं को समझना मुश्किल होता है. कब कैसा मूड हो उनका कोई जान नहीं पाता. लेकिन अगर सेक्सुअल लाइफ की बात करें तो एक रिसर्च ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. जी हाँ, महिलाओं की सेक्स लाइफ के बारे में राज़ खोलती है उनकी ब्रा. ब्रा पहनाने के तरीके से आप उनके व्यक्तित्व का पता लगा सकते हैं. तो चलिए अगर आपको भी सीखना है ये सब तो जान लीजिये इस आर्टिकल में जो यह बताया जा रहा है.
Related image

दरअसल, एक रिसर्च मे खुलासा हुआ है कि अगर महिलाएं ऐसी ब्रा पहनती हैं जिनके हुक आगे की तरफ होते हैं वो कमाडिंग होती हैं. यानी वो वक्त बर्बाद करने में विश्वास नहीं रखतीं. इतना ही नहीं अपनी बात मनवाना उन्हें अच्छे से आता है. उन्हें हमेशा अपना आपा खो देने का डर रहता है.

Image result for इस तरह की ब्रा बताती है महिलाओं के जीवन के कई राज़

इसके अलावा वो महिलाएं जो ब्रा को टी शर्ट की तरह सिर से पहनती हैं वो गलतियां नहीं दोहराती और गलतियां कम से कम करने में यकीन रखती हैं. ताकि उनका पार्टनर उनसे हमेशा खुश रहे.

वैसे तो अधिकतर महिलाएं पीछे हुक वाली ब्रा ही पहनती हैं, और जो महिलाएं पीछे हुक वाली ब्रा पहनती हैं वो पारंपरिक होती हैं. उन्हें जो कह देते हैं उसी को मान कर चलती हैं.

इसके अलावा रिसर्च में ये भी बात सामने आई है कि वो महिलाएं जो ब्रा को सामने से टक करते हुए उसे पीछे की ओर घुमाते हुए पहनती हैं वो लोगों पर असर डालने वाले होती हैं.